Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 06:35 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

पहले लोग जमातियों को छिपाते थे, प्रशासन की सख्ती से इन्हें पनाह देने वालों ने हाथ खींचा : मूल चन्द शर्मा
परिवहन व खनन मंत्री मूल चन्द शर्मा ने कहा कि मेवात, फरीदाबाद, गुरुग्राम, पलवल हॉट स्पॉट बनाने का कारण जमाती हैं। पहले लोग तब्लीगियों को छिपाते थे, प्रशासन ने सख्ती की तो इन्हें पनाह देने वालों ने जमातियों से हाथ खींचा है।
 

हरियाणा में आज 5 नए काेराेना पॉजिटिव केस मिले, 161 पहुंचा आंकड़ा
हरियाणा में काेराेना वायरस संक्रमित मरीजाें की संख्या बढ़ती जा रही है। आज 5 नए मामले सामने आने के बाद अब आंकड़ा 161 पहुंच गया। अंबाला में 3, पंचकूला में 1 और साेनीपत में 1 काेराेना पाॅजिटिव केस सामने आया है। 
 

कोरोना साइड इफेक्ट: मंडी में प्रतिदिन मात्र 100 किसानों की फसलों की होगी खरीद
कोरोना वायरस का साइड इफेक्ट अब अनाज मंडियों में देखने को मिलेगा। कोविड 19 महामारी को मद्देनजर रखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है कि मंडियों में फसलों की खरीद सीमित रूप से की जाएगी। 
 

रणदीप सुरजेवाला व उनके भाई को जान से मारने की धमकी मिली, आरोपी ने खुद को बताया गैंगस्टर
कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री रणदीप सुरजेवाला और उनके चचेरे भाई सुदीप सुरजेवाला को खुद को गैंगस्टर बताने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने की शिकायत पर सेक्टर 5 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 
 

सलाम: ड्यूटी के साथ महिला पुलिसकर्मी कर रही समाजसेवा, घर पर मास्क तैयार कर गरीब लाेगाें काे बांट रही
पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के जहन में नकारात्मक सोच उभर कर आती है, लेकिन हरियाणा पुलिस की हेड कांस्टेबल ने इस संकट की घड़ी में ऐसा काम कर रही हैं, जिसकी हर काेई सराहना कर रहा है।
 

हरियाणा के इस जिले में अब मास्क लगाना अनिवार्य, नियम तोड़ने पर होगा एक्शन ​​​​​​​
दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद, गुरुग्राम,पलवल और नूंह में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है। इस बाबत फरीदाबाद में अब बिना मास्क लगाए कोई शख्स सार्वजनिक स्थलों के साथ-साथ घरों से भी नहीं निकल पाएगा। 
 

गुरुग्राम में काेराेना संक्रमित इटली की महिला ने तोड़ा दम, 5 मार्च काे अस्पताल में किया था एडमिट ​​​​​​​
रियाणा के गुरुग्राम में कोरोना वायरस से संक्रमित 76 वर्षीय इटली निवासी महिला की मौत हो गई। महिला को मेदांता अस्पताल में 5 मार्च से एडमिट कराया गया था। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। महिला को 13 अन्य इटली पर्यटकों के साथ भर्ती करवाया गया था।
 

संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत, पति का शव घर के आंगन में और पत्नी का गांव के बाहर मिला
हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव समसपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत हो गई। पति का शव घर में ताे वहीं पत्नी का गांव के बाहर जोहड़ के पास मिला। इसकी सूचना पुलिस काे दी गई।
 

अंबाला में एक और कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने, 65 वर्ष महिला आई चपेट में
कोरोना महामारी के पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में आज हरियाणा के अंबाला में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। आज अंबाला में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 
 

मोबाईल की बैटरी में हुआ ब्लास्ट, आग लगने से लाखों का नुकसान
फतेहाबाद जिले के जाखल खंड में एक दुकान में मोबाईल की बैटरी ब्लास्ट होने से आग लग गई, जिससे लाखों का नुकसान हो गया। बैटरी ब्लास्ट का धमाका इतना तेज था कि दुकान का शटर भी टूट गया, वहीं ब्लास्ट से लगी आग में दुकान में रखे पुराने...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static