अनलॉक -1 में घूमने लगा रोडवेज का पहिया, यात्रियों को मिली राहत

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 08:05 AM (IST)

सोनीपत : अनलॉक-1 में छूट मिलने के बाद लोग अब गांव से शहर , शहर से दूसरे शहर के साथ-साथ एक राज्य से दूसरे राज्य में भी सफर करने लगे है जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक यात्रियों की बाट जोह रहे रोडवेज विभाग ने शनिवार को न सिर्फ सोनीपत से चंडीगढ़ रुट पर बसें चलाई बल्कि सोनीपत से बागपत, सोनीपत से बड़ौत आदि रुटों पर भी बस सेवाएं शुरु कर दी है।

दरअसल लॉकडाउन का 5वां चरण 30 जून तक जारी रहेगा परन्तु इस चरण में सरकार और प्रशासन ने कोरोना नियंत्रित क्षेत्रों के लोगों को छोड़कर देश में कहीं भी आने-जाने की छूट दे दी है। व्यवसायिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए बाजारों को खोलना शुरु कर दिया है। सोनीपत में भी बाजार खोलना शुरु कर दिया है। सोनीपत में भी बाजार खुलने की समयावधि को अब 2 घंटे अतिरिक्त बढ़ा दिया गया है। 

सोनीपत बस अड्डे से निकली 11 बसें
अनलॉक -1 में अब धीरे-धीरे रोडवेड बसों का परिचालन बढ़ने लगा है। शनिवार को सोनीपत बस अड्डे से रोडवेज विभाग ने सोनीपत से चंडीगढ़, बागपात, बडौत आदि व अन्य राज्यों के रुटों पर बसें भेजीं। इसके अतिरिक्त सोनीपत से गोहाना, गुरुग्राम, रोहतक रुट पर भी बसें चलाई गई जिसकी वजह से बस यात्रियों को बड़ी राहत मिली है। सोनीपत डिपो के डा.आई. श्रीभगवान ने बताया कि शनिलार दोपहर तक विभिन्न रुटों पर सोनीपत से 11 बसों को भेजा गया है। इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग और मास्क लगाए रखने आदि का विशेष ध्यान रखा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static