दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में पलटा LPG से भरा टैंकर, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 02:52 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): आज सुबह दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की एलपीजी गैस से भरा हुआ टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर बठिंडा से गोरखपुर जा रहा था। गनीमत रही कि गैस के चलते कोई अनहोनी घटना नहीं घटी। सूचना के बाद रोहतक पुलिस, दमकल विभाग व बहादुरगढ स्थित हिंदुस्तान पैट्रोलियम प्लांट के सुरक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और किसी प्रकार के रिसाव होने की जांच पड़ताल की। फिलहाल दूसरे टैंकर में गैस को भरने का काम शुरू कर दिया गया है। 
PunjabKesari
एलपीजी गैस से भरा हुआ टैंकर जैसे ही रोहतक शहर के समीप जींद रोड़ पर पहुंचा तो उसके सामने अचानक एक ओर वाहन आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित हो कर पलट गया। गैस होने के चलते काफी खतरा बढ़ा हुआ था, आसपास बिजली के तार भी थे। जिसके चलते कोई बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 
PunjabKesari
बहादुरगढ स्थित हिंदुस्तान पैट्रोलियम प्लांट के सुरक्षा अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। मुआयना करने के बाद सुरक्षा अधिकारी पाणीग्रही ने बताया कि खतरे कोई बात नहीं क्योंकि कोई भी लिकेज नहीं हुई है। फिलहाल इस गैस को दूसरे टैंकर में ट्रांसफर कर आगे भेजा जाएगा और उसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static