घने कोहरे का कहर: ट्रक से टकराई स्कूल बस, 22 बच्चे व एक महिला घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 12:36 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र/सुमित) : घने कोहरे का कहर आज यमुनानगर में फिर एक बार देखने को मिला जहां घने कोहरे में स्कूल और बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बस में सवार 22 बच्चे और महिला केयरटेकर भी घायल हई है। गनीमत यह रही कि किसी को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर जिले के साढौरा में काला आंब रोड पर ईदगाह के पास आज सुबह जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल मारवा कलां की स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। स्कूल बस ईदगाह के सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। घायल बच्चों को सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना पाते ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजन भी साढौरा सीएचसी में पहुंच गए। कुछ ही देर में स्कूल की प्रिंसिपल अंजू गोस्वामी भी वहां पहुंच गई। 

PunjabKesari

हादसे के वक्त बच्चों में मची चीख-पुकार 

बताया जा रहा है कि बिलासपुर के गांव मारवा कलां स्थित जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल में साढौरा क्षेत्र से भी काफी संख्या में बच्चे पढ़ने आते हैं। बच्चों को लाने के लिए रोजाना की तरह स्कूल बस गई थी। स्कूल में लाहड़पुर, साढौरा समेत कई गांवों के बच्चे सवार थे। बस का चालक जब काला आंब की तरफ से बस में बच्चों को लेकर लौट रहा था तो वह साढौरा में ईदगाह के पास आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने लगा। तभी सामने से ट्रक आ गया और बस की सीधी टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static