दोस्त को डूबता देख दूसरे दोस्त ने भी नहर में लगाई छलांग, दोनों की गई जान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 12:50 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी के गांव कादमा निवासी दो दोस्तों की नहर में डूबने से मौत हो गई। नहाने के दौरान एक का पैर फिसल गया तो दूसरे दोस्त ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों की नहर में डूबने से मौत हो गई।


तैरना न आने की वजह से गई जान  

बता दें कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले करीब 13 वर्षीय लड़के प्रियांशू व नितेश मंगलवार शाम को खेत में जा रहे थे। कादमा-कांहड़ा के बीच एक नहर पड़ती हैं वहां पर एक लड़के का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। उसे डूबता देख उसके साथी ने भी उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी लेकिन पानी अधिक होने और तैरना नहीं आने के कारण दोनों लड़कों की डूबने की जान चली गई। देर शाम परिजनों को उनके नहर की तरफ जाने की जानकारी मिली तो ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचने पर एक छात्र का शव नहर में तैरता मिला। ग्रामीणों ने देर रात दोनों के शवों को बाहर निकालते हुए दादरी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।


एक छात्र के पिता की पहले ही हो चुकी मौत

सरपंच महेश कुमार व जिला पार्षद कुमार कादमा ने बताया कि प्रियांशु व नितेश दोनों एक ही परिवार के हैं और दोनों आठवीं कक्षा के छात्र हैं। दोनों की दर्दनाक मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। एक छात्र के पिता की बीमारी के कारण पहले ही मौत हो चुकी है। दोनों बच्चों के परिजनों द्वारा चाय की दुकान चलाकर पालन-पोषण चल रहा है। घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई थी। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू करते हुए जांच शुरू कर दी है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static