सेन समाज की मांग -नाई की जगह सेन से किया जाएगा संबोधित-नवीन गोयल के माध्यम से सरकार को भेजा ज्ञापन

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 10:32 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल को सेन समाज कल्याण समिति ने अपनी दो मांगों को लेकर पत्र सौंपा है। इस पत्र के माध्यम से हरियाणा सरकार से इन मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही करने की मांग की है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेन समाज कल्याण समिति की ओर से पत्र में कहा गया है कि सेन समाज सदा भारतीय जनता पार्टी का समर्थक रहा है। भविष्य में समाज साथ रहेगा। समाज ने सदा समाज, देश, प्रदेश हित में काम किया है। यह गौरवान्वित समाज है। इसे आमतौर पर नाई कहकर भी संबोधित किया जाता है। नाई शब्द एक तरह से अपमानित करने जैसा है। इसलिए इस शब्द की जगह सेन समाज किया जाए।

 

इसके लिए हरियाणा सरकार नोटिफिकेशन जारी करे, ताकि सेन समाज का नाम समाज में सम्मान के साथ लिया जा सके। दूसरी मांग में समाज के लोगों ने कहा है कि हर साल 4 दिसम्बर को सेन दिवस मनाया जाता है। यह दिन सेन समाज के लिए गर्व और गौरव का दिवस है। इस दिवस पर हरियाणा राज्य में अवकाश घोषित किया जाए। पत्र सौंपने वालों में सेन कल्याण समिति के प्रधान डा. रमेश जैन, महेंद्र कुमार सेन महासचिव, बलजीत सेन, अनूप सेन, डा. सुनील सेन, गिल्लू राम, तस्वीर सेन, पप्पू आदि शामिल रहे।

 

इन मांगों को लेकर नवीन गोयल ने कहा कि उनकी इस मांगों को सरकार तक जरूर पहुंचाया जाएगा। सरकार से यह अनुरोध भी करेंगे कि तथ्यों के आधार पर इन मांगों पर विचार किया जाए। चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या पार्टी की सरकार हो। दोनों ही मंचों पर सभी बिरादरियों, सभी व्यक्तियों, महान विभूतियों, महापुरुषों का आदर, सत्कार और सम्मान किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static