नौकर ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद की हत्या, आटे के ड्रम में छिपाई लाश(Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 12:24 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): भले ही सरकार बच्चों के साथ हो रहे जघन्य अपराधों को लेकर कितने ही कड़े कानून क्यों न बना ले लेकिन देश में बच्चों के ऊपर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पृथला विधानसभा के गांव असावटी में देखने को मिला, जहां 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी चाकु से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को अपने घर रसोई में आटे के ड्रम में छिपा दिया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस कई घंटों बाद बच्ची तक पहुंची, जहां से मृतक बच्ची का शव बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari
खाना देने आई बच्ची को हवस का शिकार बनाकर की हत्या
जानकारी के अनुसार आरोपी विरेन्द्र पिछले 5 साल से मृतक बच्ची के पिता की दुकान पर नौकर है। जिसका खाना पीना सब बच्ची के घर से ही आता था। रोजना की तरह आज भी 4 साल की बच्ची अपने घर से अपने पिता और नौकर के लिए खाना लेकर दुकान पर पहुंची थी। नौकर ने करीब 1:00 बजे पिता की गैरमौजूदगी में पहले खाना खाया और फिर बच्ची को पकड़कर अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 

आटे के ड्रम में छिपाया बच्ची का शव
नौकर वीरेंद्र ने हत्या के बाद  बच्ची के शव को रसोई के अंदर रखे आटे के ड्रम में छिपा दिया। जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नौकर बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने नौकर के घर पहुंचकर आटे के ड्रम से बच्ची का शव बरामद किया और आरोपी नौकर सहित तीन परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
इस घटना के बाद बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उसकी मांग है कि आरोपी और उसका साथ देने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए। 
PunjabKesari
पलवल जिले के एसपी वसीम अकरम ने कहा कि सूचना के आधार पर सारी कार्रवाई अमल में लाई गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static