नशे के खिलाफ प्रदेश में चलाया जाएगा अभियान, पुलिस की गिरफ्त से नहीं बचेंगे बड़े तस्कर: DGP(video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 12:32 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा को नशा मुक्त बनाने के लिए हरियाणा पुलिस ने नई पहल की। नशा बेचने वालों के खिलाफ पुलिस अब सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं। हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बीएस संधू ने सिरसा पहुंचकर पुलिस लाइन में बने डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के नए भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ प्रदेश में एक अभियान चलाया जाएगा। उनकी प्रॉपर्टी अटैच करने की भी योजना बनाई जा रही है। जिससे नशे की तस्करी करने वाले बड़े तस्कर भी नहीं बचेंगे।
PunjabKesari
मीडिया से बातचीत करते हुए संधू ने कहा कि प्रदेश में 22 एेसे स्कूल खोले गए हैं, जहां 16000 बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं। ऐसे स्कूल खोलने का मकसद पुलिस कर्मचारियों के बच्चों को सस्ती और बेहतर शिक्षा प्रदान करना है। इन स्कूलों  में आम जनता के बच्चे भी पढ़ सकते हैं।
PunjabKesari
बीएस संधू ने कहा कि डेरा हिंसा मामले में फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतंकी हमले की धमकी पर हरियाणा पुलिस अलर्ट है। चंडीगढ़, कालका और अम्बाला के रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है। किसान आंदोलन के दौरान अभी कोई उपद्रव नहीं हुआ है। जिन लोगो ने कानून को हाथ में लिया था उनके खिलाफ मुक़दमे दर्ज किए गए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static