कंपनी में डकैती डालने के मामले में ज्यूवेनाईल सहित छह काबू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 06:23 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): आईएमटी मानेसर क्षेत्र में गन प्वाईंट पर सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर  कंपनी में डकैती डालने के मामले में पुलिस ने ज्यूवेनाईल सहित छह आरोपितों को काबू किया है। कंपनी के ही सिक्योरिटी गार्ड ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 2 पिकअप गाड़ी व डकैती करके ले जाया गया कॉपर व एल्मुनियम आरोपियों के कब्जा से बरामद कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा।



दरअसल, गुडग़ांव के सिविल लाइंस कॉलोनी में रहने वाले शैलेन्द्र हुड्डा की आईएमटी मानेसर के सेक्टर-4 में स्प्रा ऑटोमेटिव प्राईवेट लिमिटेड कंपनी है। उनके पास कंपनी के कर्मचारी गौरव का फोन आया कि कंपनी में डकैती पड़ गई है। जब वे कंपनी पहुंचे तो सिक्योरिटी गार्ड मोनू के हाथ-पैर व मूंह बंधे हुए थे। मोनू ने उन्हें बताया कि कुछ लोग हथियार लेकर कंपनी में घुस आए। उन्होंने जबरन ऑफिस में ले जाकर मोनू के हाथ-पैर और मुँह बांध दिया। इसके बाद कंपनी के स्टोर के बाहर व अंदर रखे काफी सामान गाडिय़ों में भरकर ले गये। आरोपी कंपनी से होर्न, चाईल्ड पार्ट, रॉमैटीरियल, सीसीटीवी, डीवीआर सहित करीब ३२ लाख का सामान के अलावा पांच हजार रुपये कैश भी ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।



मामले में सेक्टर-7 आईएमटी मानेसर व सीआईए मानेसर की पुलिस टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले १ सुरक्षाकर्मी व 1 जुनाईल सहित 6 आरोपियों को अलग-अलग जगह से काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान सुरक्षाकर्मी मोनू, राजू कबाड़ी, प्रवेश, नसीम व जुनेद के रूप में हुई। पूछताछ में सामने आया कि मोनू कम्पनी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था और अन्य आरोपियों के साथ कांकरौला में क्रिकेट खेलता था। इस दौरान इन्होंने कंपनी में डकैती डालने की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static