चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय में छात्रों ने किया रोष प्रदर्शन, मांग पूरी नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 12:41 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय में आज विभिन्न कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने वीसी कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया। छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों की मांग है कि विश्वविद्यालय में होने वाले एग्जाम में ऑनलाइन, ऑफलाइन और अटेम्प्ट एनी फाइव प्रश्न की सुविधाएं छात्रों को दी जाएं। छात्रों का कहना है कि इस मांग को लेकर वह पहले भी कई नेताओं और अधिकारियों को ज्ञापन सौंप चुके हैं। छात्रों का कहना है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती तो वह आंदोलन करेंगे।

दरअसल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले आज कई कॉलेजों के छात्र छात्राएं विश्वविद्यालय परिसर में इकट्ठे हुए। यहां पर छात्र छात्राओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता रोहित कुमार का कहना है कि विश्वविद्यालय ऑनलाइन स्टडी करवाने के बाद अब ऑफलाइन परीक्षा ले रहा है। हमारी मांग है कि छात्रों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों सुविधा दी जाए, इसके इलावा अटेम्प्ट एनी फाइव प्रश्नों की सुविधा छात्रों को दी जाए। 

PunjabKesari, Haryana

रोहित ने कहा कि अन्य विश्वविद्यालयों में इसी तरह से परीक्षाएं ली जा रही है, लेकिन चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय में ऑफलाइन परीक्षा लिए जाने के आदेश जारी हुए हैं। रोहित कुमार ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर हमने जिला प्रशासन सहित कई दिग्गज नेताओं को ज्ञापन सौंपा विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर को भी अवगत कराया लेकिन विश्वविद्यालय ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की अगर हमारी सुनवाई नहीं होती तो हम आंदोलन करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static