शिक्षक की शर्मनाक करतूत, Account room में बुलाकर छात्रा से की छेड़छाड़

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 04:30 PM (IST)

कैथल (रमन गुप्ता):कैथल के गांव डूमाडा के स्कूल में संस्कृत अध्यापक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शिक्षक शिव कुमार शास्त्री 8वीं कक्षा की छात्रा को अकाउंट कमरे में ले गया जहां उसके साथ छेड़छाड़ की और अपशब्द बोले। छुट्टी के बाद घर जाकर सहमी छात्रा ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया। फिर क्या था छात्रा की मां स्कूल में आई और शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिए। 
PunjabKesari
मौके पर स्कूल के दूसरे अध्यापक भी पहुंचे तो आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद छात्रा के परिजनों व ग्रामीणों ने स्कूल को ताला जड़ दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपी शिक्षक पर केस दर्ज किया जाए। सूचना मिलने पर तहसील दार चंद्रमोहन, खंड शिक्षा अधिकारी महेश चंद व कलायत के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर ताला खुलवाया। 
PunjabKesari
लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शिक्षक की बरौला गांव के स्कूल में ड्यूटी थी, जहां उसने 8 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की लेकिन मामले को दबा दिया गया। इसके बाद आरोपी का गांव दुमाड़ा के स्कूल में तबादला हो गया। यहां भी स्कूल स्टाफ की आरोपी के ऊपर नजरे रहती थी। बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। तहसीलदार चंद्रमोहन ने बताया कि उन्हें स्कूल में तालाबंदी की सूचना मिली थी जिसके बाद हुए मौके पर पहुंचे ताला करवा दिया है। आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static