दादरी व बाढड़ा की हवा पूरे क्षेत्र में फैलने लगी है : स्वाति यादव

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 07:59 PM (IST)

नारनौल (ब्यूरो): जेजेपी व आम आदमी पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी स्वाति यादव ने दावाकिया है कि दादरी व बाढड़ा क्षेत्रों से चली जेजेपी की हवा ने अब अपना रुख महेन्द्रगढ़ की ओर बढ़ा दिया है। अब जननायक जनता पार्टी के आम कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर उन्हें जीताने के लिए कमर कस ली है। उक्त विचार स्वाति यादव ने आज महेन्द्रगढ़ हलके के दर्जनों गांवों का दौरे के दौरान ग्रामीण जनसभाओं में संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का निरंतर बढ़ता हौंसला उन्हें विजय की ओर जा रहा है।

उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वे पूरे लोकसभा क्षेत्र को एक नजर में रखते हुए विकास की राह पर ले जाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि जनता को चाहिए कि वे नालायक नेताओं से छुटकारा पाकर तथा झूठे सपने दिखाने वालों को सबक सिखाते हुए काम करने की ललक रखने वाले को ही विजय बनाएं। उन्होंने कहा कि जेजेपी के प्रति आम लोगों द्वारा जो जनाधार मिल रहा है उसे किसी भी कीमत पर रुकने न दें तथा वे उन्हें जीताने तक अपना संघर्ष जारी रखें।

स्वाति यादव ने कहा कि वे झूठ बोलने वालों व जीतने के बाद आम लोगों से दूर रहने वालों से तौबा करते हुए उन्हें एक मौका अवश्य देकर देखें, वे विश्वास दिलाती हैं कि आम लोगों की जनभावनाओं व अपेक्षाओं पर खरी उतरेंगी। स्वाति यादव ने कहा कि नए हरियाणा के लिए महिलाओं व युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए आम व्यक्ति को आगे आना होगा तथा सभी को मिलकर नए हरियाणा के निर्माण में अपना योगदान देना होगा। वे राजनीति में नि:स्वार्थ भावना से आई हैं तथा पूरी ईमानदारी से सबको साथ लेकर कार्य करेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static