ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पडऩे से बस बेकाबू होकर तालाब में गिरी, दो लोगों की मौत, दर्जनों घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 06:04 PM (IST)

पानीपत(अनिल): हरियाणा के पानीपत में एक बड़ा हादसा हो गया। ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ जाने से बस नाले में उतर गई। हादसे में दो लोगों की जान चली गई। वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा बरसत रोड़ पर कृपाल आश्रम के पास हुआ। प्राइवेट बस थी और वह पानीपत से आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी और बस की छत पर भी सवारियां बैठी हुई थीं। 100 से ज्यादा सवारियां बस में सवार थीं।

PunjabKesari, haryana

मृतकों में करनाल के कलहेड़ी गांव का रहने वाला ड्राइवर मुकेश और चंदौली गांव निवासी 62 वर्षीय धनराज शामिल हैं। धनराज बस की छत पर बैठा हुआ था। ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ गया था, जिस वजह से वह बेसुध हो गया। बस के अनियंत्रित होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। ड्राइवर के पीछे बैठी महिला ने स्टेयरिंग को संभालने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक बस नाले में उतर चुकी थी।

PunjabKesari, haryana

बस के नाले में उतरते ही छत पर बैठी सवारियों ने कूदना शुरू कर दिया। चीख पुकार सुनकर राहगीर दौड़े आए और बचाव अभियान चलाया। पुलिस को भी हादसे की खबर दे दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से सवारियों की तलाश शुरू की। क्रेन से बस को निकाला गया। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कई सवारियां दूसरी बस लेकर घटनास्थल से निकल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static