शादी के लिए राजी नहीं हुई छात्रा, तो कर दिया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 08:14 AM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : सेक्टर-14 थाना क्षेत्र में पडोसी युवक द्वारा रेप करनेका मामला सामने आया है। युवक ने छात्रा के साथ रेप इसलिए कर दिया कि वह उसके साथ शादी के लिए राजी नहीं हुई थी। आरोपी ने छात्रा के परिवार वालों के सामने भी शादी का प्रस्ताव रखा था । पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है। उनके पड़ोस में अभिषेक नामक युवक रहता है। वह उनकी बेटी को कई दिन से परेशान कर रहा था। जब भी उनकी बेटी घर से बाहर जाती तो वह उसका पीछा करता। आरोपी ने उनकी बेटी को शादी का प्रस्ताव दिया। इसके बाद आरोपी उनके घर पहुंच गया और उनकी बेटी से शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर महिला ने अभिषेक को घर से बाहर निकाल दिया।

महिला ने आरोप लगाया कि 23 मई को उनकी बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी मौका पाकर उनके घर आ गया और उनकी बेटी के साथ रेप किया। इस बारे में उनकी बेटी ने उन्हें परिवार को बताया। पहले तो वह लोकलाज के कारण चुप रहे, लेकिन बाद में हिम्मत जुटाकर वह सेक्टर-14 थाने में शिकायत लेकर पहुंच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static