सडक़ पर खड़े ट्रक से तीन बाइक टकराई, 2 की मौके पर मौत, पत्नी-बेटे घायल

2021-06-11T10:37:44.95

 

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : सडक़ पर बिना इंडीकेटर चालू किए खड़े एक ट्रक में एक के बाद एक कर तीन बाइक टकरा गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। इसी प्रकार एक बाइक सवार को पीछे से कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी व बेटा जख्मी हो गए। खोल पुलिस ने बताया कि महेंद्रगढ़ रोड पर गांव जैनाबाद निवासी सोनू व मसीत निवासी हीरालाल अलग-अलग बाइक से अपने गांव जा रहे थे।

गांव सीहा के समीप सडक़ पर बिना रिफ्लेक्टर व पार्किंग लाइट चालू किए खड़े एक ट्रक में दोनों की बाइक टकरा गई। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इनके पीछै गांव डहीना निवासी आशू भी ट्रक से टकरा गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। एक अन्य घटना एनएच 71 पर हुई। महेंद्रगढ़ जिले के गांव अ मरपुर जौरासी निवासी संदीप कुमार अपनी पत्नी दीपिका व बेटे केशवर के साथ बाइक से बहादुरगढ़ जा रहे थे।

रास्ते में गांव खेड़ा आलमपुर के पास पीछे से तेजगति से आई एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें तीनों घायल हो गए। तीनों को रेवाड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों को संदीप को मृत घोषित कर दिया।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static