ट्रक, बस व टवेरा में भिड़त, एक दर्जन लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 11:58 AM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली):हरियाणा राजस्थान सीमा पर स्थित गोठयां गांव से करीब 3 किलोमीटर दूरी पर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर स्थित गांव इंदासर के निकट कोहरे के चलते ट्रक और बस एवं एक अन्य वाहन की भिडं़त में लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही सादुलपुर एवं सिवानी हरियाणा से एम्बुलैंस लेकर सामाजिक कार्यकत्र्ता मौके पर पहुंचे तथा घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकालकर हिसार भर्ती करवाया।  जबकि आधा दर्जन लोगों को स्थानीय निजी एवं सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना में 2 वाहन चालकों की मौत होने की भी चर्चा है। लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से पुष्टि नहीं हुई है। 

जानकारी अनुसार शुक्रवार को सुबह 8 बजे लगभग गांव इंदासर के नजदीक एक ट्रक और बस की भिडं़त हो गई तथा इसी दौरान हिसार से सादुलपुर की ओर आ रही एक टवेरा जीप को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण जीप में सवार लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, तब तक गंभीर घायलों को एम्बुलैंस की मदद से हिसार ले जाया जा चुका था। जबकि मौके पर मिले घायलों को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। बस में सवार करनाल निवासी गुरमीत सिंह एवं मिथुन तथा संदीप को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए घायलों को हिसार रैफर कर दिया। इसके अलावा टवेरा जीप में घायल मुरेड़ मकराना नागौर निवासी नंदकबीर, इचरज कंवर, दानाराम को रोहिला नॄसग होम में भर्ती करवाया गया। चिकित्सक डा. हरीराम रोहिल्ला ने बताया कि घायलों का प्राथमिक उपचार जारी है तथा हालत खतरे से बाहर है। इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि दुर्घटना में घायलों में किसी की मृत्यु का समाचार नहीं मिला है। मामला दर्ज होने के बाद वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static