मामूली कहा-सुनी पर हत्या करने के आरोप में दो गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 11:25 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद): कुरुक्षेत्र पुलिस ने मामूली कहा-सुनी पर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, बहादुर सिंह वासी गांधीनगर कुरूक्षेत्र ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि 02 जुलाई 2020 को वह अपने घर के सामने गली में बैठा हुआ था। उसी समय उसकी भाभी शान्ती देवी ने उसके साथ झगड़ा किया। झगड़े का शोर सुनकर गली में वकील व अकिंत, मोनू आए। वकील ने उसके सिर में ईंट मारी और मोनू व अंकित ने उसको लात-घूसे मारे, जिस कारण वह नीचे गिर गया। इसके बाद वे जान से मारने की धमकी देकर मौका से फरार हो गए। 

वहीं इलाज के लिए बहादुर को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसको इलाज के लिए कल्पना चावला अस्पताल करनाल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बहादुर सिंह की मृत्यु हो गई थी। इधर, बहादुर के बयान पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक रघुबीर सिंह को सौंपी गई थी। बहादुर के मौत के बाद मामले में धारा 302 भी जोड़ दी गई। 

15 जून 2021 को थाना प्रबन्धक उप निरीक्षक सुनील दत्त की टीम ने आरोपी अंकित पुत्र जगदीश व विशाल पुत्र तारा चन्द वासीयान गांधी नगर कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया, जिनको अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया गया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static