उधार दिए रुपए वापस मांगने पर खूनी संघर्ष, तीन घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 07:10 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो) : थाना अंतर्गत के गांव अगोंन में अमानती पैसे मांगने के एवज में एक पक्ष को दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही थाना फिरोजपुर झिरका पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जुबेर पुत्र रहमान निवासी अगोंन ने थाना फिरोजपुर झिरका पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि मेरे भाई हमीद ने दूसरे पक्ष के हनीफ को 15 हज़ार रुपए बतौर उधारी के रूप में दिए थे।जब में और मेरा भाई हमीद अपने पैसे के तगादे को लेकर हनीफ के पास गए तो उसने हमें धमका कर गाली गलौज करके अपने घर से भगा दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इसके बावजूद बेइज्जत होने पर भी दोबारा हनीफ के पास अपने उधारी पैसे लेने गए तो उसने पहले की तरह घटिया सलूक करके अपने घर से धक्का मार कर भगा दिया। इसके बाद हनीफ बार-बार पैसे के तगादे को लेकर उसने अपने घरवाले मुस्तकीम,मौसम,फर्मिना हमशवरा होकर लाठी-डंडों के साथ लेस होकर हमारे घर आ गए और हमारे परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें हमारे परिवार के तीन लोग जुबेर, शकील, हमीद निवासी अगोंन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें मेरे भाई हामिद का इलाज दिल्ली के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

 

जांच अधिकारी जोगिंदर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद आरोपी मुस्तकीम, मौसम, फर्मिना, हनीफ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उक्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static