तेज बरसात से अंडरब्रिज में भर गया पानी, बीच में बंद हो गईं रोडवेज की दो बसें

9/23/2021 8:29:51 PM

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): शहर के हनुमानगढ़ रोड पर रेलवे फाटक के पास बने अंडरब्रिज में तेज बरसात से पानी भर गया। जिसके चलते हरियाणा रोडवेज की दो बसें अंडरब्रिज के अंदर ही बंद हो गई। पानी बस के अंदर सीटों के पास बनी फुटरेस्ट तक पहुंच गया। जिससे सवारियों का बस के अंदर रखा सामान भी भीग गया। इन बंद बसों को शहर में से किसी किसान का ट्रैक्टर ला कर उसे टोचन कर बाहर निकाला गया। 

इस बारे हरियाणा रोडवेज सिरसा के ऐलनाबाद बस अड्डा इंचार्ज राम कुमार ने बताया कि दोनों बसों में ही अलग-अलग 30 से 40 तक कि संख्या में सवारियां थी। ऐलनाबाद में बने अंडरब्रिज के अंदर बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण पानी इतनी अधिक मात्रा में था कि बसों के अंदर लगे सेंसर ने किसी अज्ञात खतरे को भांपते हुए बसों को बीच पानी में ही बंज कर दिया ताकि बस आगे न सरक सकें।

राम कुमार ने बताया कि जब दोनों बसों के बंद होने की सूचना ड्राइवर और कंडक्टर ने उन्हें दी। जिसके बाद उन्होंने सवारियों के लिए अल्टरनेट बस की व्यवस्था कर उन्हें उनके गन्तव्य तक पहुंचाया तथा ट्रैक्टर की सहायता से दोनो बंद बसों को अंडरब्रिज में खड़े पानी से सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static