ट्रैक्टर-ट्राली में बेकाबू रोडवेज बस ने मारी टक्कर, युवती की मौत, 3 बच्चों समेत सात लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 10:45 AM (IST)

 

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में चरखी दादरी मार्ग पर जहाजगढ़ गांव के पास खड़े एक ट्रैक्टर-ट्राली में बेकाबू रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर में सवार एक युवती की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चों समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। वहीं रोडवेज बस में भी छह सवारियों को भी हल्की चोट आई है, लेकिन किसी भी यात्री को अस्पताल में नहीं लाया गया है।

राजस्थान के सिरोही जिले के नवारा गांव निवासी केराराम ने बताया कि बरानी गांव के पास खेतों में अपना डेरा डाले हुए थे। वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ गाय चराने आए हैं। देर शाम ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर अपने डेरे को बेरी की तरफ ले जा रहे थे। जब वे जहाजगढ़ गांव के पास सड़क किनारे खड़े थे तो बेरी की तरफ से आ रही बेकाबू रोडवेज की बस ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। इससे उसके चाचा गोपाल की बेटी मती (23), मनोज पुत्र वीरा, जमुना देवी पुत्री लाकाराम, विमला पत्नी बहरा राम, मपी पुत्री बहंराराम, रीना पुत्री बहरा राम, प्रकाश पुत्र शंकर, सगनी पत्नी शंकर आदि घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चिकित्सकों ने मती को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई।

पुलिस ने मौका मुआयना किया। रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। वहीं ट्रैक्टर ट्राली में बछड़े भी चढ़ाए गए थे। बस की बस की टक्कर में पांच बछड़े भी घायल हो गए। घायल मवेशियों का भी इलाज कराया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि चरखी दादरी मार्ग पर जहाजगढ़ गांव के पास हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static