SPO ने पहले महिला को बंदूक में गोली भरकर दी, फिर करवाई हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल (VIDEO)

9/24/2020 8:01:14 PM

पानीपत (सचिन नारा): बलजीत नगर नाका चौकी में तैनात एसपीओ सतीश कुमार की फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आई है। जिसमें एसपीओ एक महिला को बंदूक में गोली भरकर देकर उससे हवाई फायर करवा रहा है। इस वीडियो में एक बच्ची भी दिखाई दे रही है जो महिला के पास खड़ी है। 

फायरिंग के समय बड़ा हादसा भी हो सकता था। क्योंकि जिस महिला के हाथ एसपीओ ने बंदूक दी वह डरी हुई थी। हालांकि वीडियो में महिला व बच्ची कौन है, इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जब इस बारे डीएसपी सतीश वत्स से बात की गई तो उनका कहना था कि एसपीओ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइसेंसी हथियार से हवाई फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं। जिसको लेकर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं हथियार का लाइसेंस रद्द करवाने के के लिए अधिकारी को लिखा जाएगा।

जब पुलिस डिपार्टमेंट के कर्मचारी ही इस तरह की बचकानी हरकतें करेंगे तो फिर आम जनता और शरारती तत्वों से क्या उम्मीद की जा सकती हैय़ इससे पहले मतलौडा में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा हवाई फायरिंग करने का मामला भी सामने आया था। जिसमें उस पर भी पुलिस विभाग द्वारा लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की गई थी। तो वहीं इससे पहले हर्ष फायरिंग में एक शादी के एक कार्यक्रम में फोटोग्राफर की जान भी जा चुकी है।


vinod kumar

Related News