पत्नी ने मां के नाम जमीन की तो पति ने सास को मार डाला, गले पर किया तेजधार हथियार से वार

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 10:37 AM (IST)

जींद: जींद गांव उचाना कलां में बीती रात दामाद ने तेजधार हथियार से सास का गला रेतकर मौत  के घाट उतार दिया और फरार हो गया। दामाद ससुर की जमीन से हिस्सा चाहता था। उचाना थाना पुलिस ने चाचा ससुर की शिकायत पर दामाद के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव उचाना कलां निवासी सेवा सिंह की बेटी मंजू की शादी गांव सुलचानी निवासी संदीप के साथ हुई थी। सेवा सिंह की मौत के बाद उसकी पत्नी इंद्रो ने अपने देवर कमल के साथ करेपा कर लिया था। इंद्रो और कमल से दो लड़कियां तथा एक लड़का है। संदीप अपने मृतक ससुर सेवा सिंह की जमीन से हिस्सा चाहते थे। जिसको लेकर संदीप का उसकी पत्नी मंजू से अनबन रहती थी। दोनों जींद शहर में किराए के मकान पर अलग-अलग स्थानों पर रह रहे है। मंजू ने अपने पिता सेवा सिंह की जमीन से हिस्सा लेने की बजाए उसे अपनी मां इंद्रो के नाम करवा दिया था। जिससे संदीप खफा था। बीती रात संदीप अपनी ससुराल गांव उचाना कलां पहुंचा और चारपाई पर सोई अपनी सास इंद्रो (48) के गले पर तेजधार हथियार से वार कर दिए।

इंद्रो द्वारा शोर मचाए जाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गए। जिस पर आरोपित फरार हो गया। जिसके चलते इंद्रो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना प्रभारी कृष्ण, एसएफएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। उचाना थाना प्रभारी कृष्ण ने बताया कि आरोपित अपने ससुर की जमीन से हिस्सा चाहता था। जिसके चलते उसकी पत्नी से भी अनबन चल रही थी। उसी अनबन के चलते आरोपित ने अपनी सास की गला रेंतकर हत्या कर दी। आरोपित की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static