लात- घूसों से पिटाई के बाद महिला की मौत, 12 वर्षीय बेटी ने अारोपी पिता के लिए मांगी फांसी

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 07:33 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल के कैंप थाऩा क्षेत्र कैलाशनगर से एक महिला की मारपीट के बाद हत्या का मामला सामने आया है, मृतका के बच्चों ने बताया कि पिता आए दिन उन्हें और उनकी मां की पिटाई करता था. गत मंगलवार को भी पिता ने मां को लात- घूंसो से पीटा था, जिससे आहत मां ने जहर खा लिया। तभ भी पिता ने मां की कोई सुध नहीं ली और दो दिन तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई। वहीं मृतका की 12 वर्षीय बेटी ने पिता के लिए फांसी की मांग की है। पुलिस ने फरार आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान 32 वर्षीय गीता पुत्री रमेश निवासी घेवरा के रूप में हुई है, जिसकी शादी करीब 14 साल पहले मानसिंह पुत्र नाथुलाल निवासी दिल्ली के साथ हुई थी ये लोग मूलतः गुजरात के रहने वाले है जो मेहनत मजदूरी क्र बच्चों को परवरिश के लिए पलवल के कैलाश नगर में पिछले कई वर्षों से रह रहे थे। मृतका के तीन बच्चे हैं।  12 वर्षीय बेटी तथा सात और पांच वर्षीय बेटे ने बताया कि पिता ने कुछ दिन पहले बिना किसी कारण के बेरहमी से पीटा था और लात- घूंसे मारे थे। जिससे आहत मां ने जहर खा लिया। 
PunjabKesari
मृतका के परिजनों ने इसे हत्या बताया है। पुलिस ऩे ससुलार पक्ष में आरोपी पति -सास तथा देवरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 , 34   के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static