जन्मदिन के दूसरे दिन ही महिला की मौत, ससुरालियों ने फोन पर दी थी हार्ट अटैक आने की खबर

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 11:44 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के आजाद नगर की गली नं. 1 में एक विवाहित महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के मायके पक्ष के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने महिला की हत्या की है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को सामान्य अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत मॉडल टाउन थाना अब क्षेत्र की आजाद नगर कॉलोनी की गली नं. 1 में लगभग 36 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। करनाल से पहुंचे मृतका रजनी के भाई प्रदीप ने बताया कि लगभग 16 साल पहले रजनी की शादी सुरजीत से हुई थी। बीते कल रजनी का जन्मदिन था, आज सवेरे उन्हें सूचना मिली कि उनकी बहन रजनी को हार्ट अटैक हुआ है। हम सभी आजाद नगर पहुंचे तो बहन मृत मिली। परिवार के लोग संस्कार करना चाहते थे हमने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। 

प्रदीप ने बताया कि जब घर की महिलाएं पहुंची तो उन्होंने रजनी के गले पर निशान देखे तो हमें अंदेशा हुआ की रजनी को उसके ससुराल वालों ने फांसी दे कर मारा है या उसे मरने के लिए मजबूर किया है। घटना की पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी है।

मॉडल टाउन थाना इंचार्ज ने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर मृतका के पति समेत पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी, फिलहाल पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static