मामूली विवाद में महिला की हत्या, परिजनों का कहना पिकअप चढ़ाकर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 09:28 AM (IST)

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह) : समीपस्थ गांव बलाना में तीन दिन पहले पाइप लाइन डालने को लेकर हुआ विवाद बीती रात इतना बढ़  गया कि एक महिला की हत्या कर दी गई। 42 साल की राजेश देवी की हत्या मामले में परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके ऊपर पिकअप चढ़ाकर उसकी हत्या की गई। सतनााली पुलिस ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी कुशल सिंह ने भी मौका मुआयना देखा और कार्रवाई के निर्देश दिए।

बलाना गांव के प्रवीण ने बताया कि पत्नी पिंकी देवी वर्ष 2016 से 2021 तक सरपंच रही है। उनके गांव में पाइप लाइन डालने का काम चल रहा है। इसके चलते पंचायत घर में लेबर ठहरी हुई थी। गांव के तीन भाई अजीत, सुरेश एवं कैलाश ने पंचायत घर के साथ ही पंचायती जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इन लोगों ने राखी के दिन लेबर को भगा दिया।  वह अपनी पत्नी के साथ गए तो इन लोगों ने हमारे साथ भी गाली-गलौच की।

इसके बाद मंगलवार को कैलाश नामक युवक आया और गाली-गलौच करने लगा। मना किया तो थोड़ी देर बाद एक पिकअप जिसे कैलाश चल रहा था और एक बोलेरो जिसे सुरेश चला रहा था में डेढ़ दर्जन लोग आए, सभी के पास लाठी-डंडे थे। इन्होंने छोटे भााई मोनू व राकेश पर हमला किया। इन्हें बचाने के लिए मौसी राजेश देवी सामने आई तो कैलाश ने पिकअप उनके ऊपर चढ़ा दी।  इससे उनकी मौत हो गई। आरोप है कि सुरेश ने बोलेरो प्रवीण के ऊपर भी चढ़ाने की कोशिश की। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्रित हुए तब सभी आरोपी मौके से भाग गए। मृतका राजेश देवी के पति वकील हैं और इसके चलते इस घटना से वकीलों में रोष है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static