राइस मिल के गोदाम में मजदूर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 10:56 AM (IST)

फतेहाबाद (पंकेस) : सिरसा रोड स्थित एक राइस मिल में काम करने वाले प्रवासी मजदूर ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसका पता तब चला जब अन्य मजदूर बारदाने के गोदाम में बरदाना उठाने गए। मजदूर का शव लटका देख अन्य मजदूरों ने शोर मचा दिया। इसी दौरान मिल के मालिक भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी थाना प्रभारी व बस स्टैंड चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए।

शव को उतरवाकर अस्पताल में भिजवाया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलवाया गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।जानकारी के अनुसार बिहार निवासी अजय कुमार (25) जिंदल राइस मिल में काम करता था। बताया जा रहा है मजदूर ने अज्ञात कारणों के चलते बारदाने के गोदाम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मजदूरों ने जाकर देखा तो मालिक और पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. धर्मबीर पूनिया व सिटी थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह तथा बस स्टैंड चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। डी.एस.पी. ने अन्य मजदूरों से पूछताछ की और शव को उतरवाकर अस्पताल में रखवा दिया। मृतक के बिहार निवासी परिजनों को सूचना दी गई और बुलवाया गया। बताया जाता है कि परिजन शुक्रवार को पहुंच जाएंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static