बिना मास्क लगाए घूम रहे युवकों को टोका तो मारी गोली, महिला सरपंच के पति पर लगा आरोप

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 12:14 AM (IST)

जींद: कोरोना वायरस के चलते जींद जिले के घिमाणा गांव में बिना मास्क लगाए घूम रहे युवकों को टोकना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि जिन युवकों को युवक ने दिन में रोका था, उसी के परिजनों ने रात में उसे गोली मार दी। गोली मारने का आरोप महिला सरपंच के पति समेत चार लोगों पर है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक की हालत गंभीर है, उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

कहासुनी करने वाले युवकों परिजन है सरपंच का पति
दरअसल, घिमाना गांव में मंगलवार रात को कोरोना वायरस से बचाव के लिए बाहरी व्यक्तियों का गांव में प्रवेश होने से रोकने के लिए बहबलपुर रोड पर नाका लगाया हुआ था। इस नाके पर दीपक अपने साथियों के साथ बैठा था। दीपक ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि नाके पर गांव का ही संदीप और दीपक आया जो मुंह पर मास्क नहीं लगाए हुए थे। उसने दोनों को मास्क लगाने के लिए कहा। इस पर दोनों आरोपियों ने संदीप को गोली मारने की धमकी दी और चले गए। 

मंगलवार रात करीब नौ बजे दीपक व अन्य युवक पहरा दे रहे थे। इसी दौरान दोनों आरोपियों के परिजन सुनील उर्फ सुनीला (महिला सरपंच पति) और मनजीत बाइक पर सवार होकर पहुंचे। दीपक का आरोप है कि इसी दौरान सुनील ने उसको गोली मार दी।

गोली उसकी छाती के पास जा लगी और वह वहीं गिर गया। इसके बाद दोनों उसको मरा समझकर बाइक पर वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों तथा परिजनों ने तुरंत दीपक को सिविल अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
सदर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि गांव में पहरे के दौरान मास्क न लगाकर बाहर घूमने पर दीपक के साथ दो युवकों की कहासुनी हुई थी। इसके बाद रात को यह वारदात हुई है। पुलिस ने दीपक के बयान पर गांव के ही संदीप, दीपक, मनजीत और महिला सरपंच के पति सुनील उर्फ सुनीला के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static