गैंगरेप पीड़िता की आपबीत सुनकर लड़के ने रचाई शादी...पत्नी को दिलाया लॉ में दाखिला (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2016 - 04:02 PM (IST)

जींद: अकसर लड़के शादी करने से पहले लड़की में थोड़ी सी भी कमी होने पर उसे  ठुकरा देते है परन्तु हरियाणा के जींद में कुछ अलग ही देखने को मिला, जहां एक लड़के ने गैंगरेप पीड़िता से शादी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार लड़का जब लड़की को देखने गया तो उसने अपनी सारी आपबीती सुनाई।

 लड़की का कहना है कि बी.बी.ए. की छात्रा है और 2014 में उसके साथ पानीपत, जींद और समालखा में कई बार गैंगरेप हो चुका है। उसकी जिंदगी अब तबाह हो चुकी है। जीने की कोई इच्छा नहीं है, जिन्होंने मेरे साथ एेसी हरकत की वह आरोपी बड़े रसूखदार हैं। आप किसी दूसरी अच्छी-सी लड़की से शादी कर लें। 

 

लड़की की दर्दभरी कहानी सुनकर लड़के ने उससे शादी करने की हां कर दी और आरोपियों को सजा दिलाने की भी ठान ली। पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ युवक ने गैंगरेप पीड़िता के साथ धूमधाम से शादी कर ली। अब आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए यह नवदंपति कोर्ट और सड़क पर न्याय की लड़ाई लड़ रहा है।

युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को राजस्थान के एक कालेज में लॉ संकाय में दाखिला भी दिलवाया है। ताकि वह कानून की पढ़ाई करके न्यायाधीश बने और मिसाल कायम करे। हैरानी की बात तो यह है कि आरोपी उसे समझौता न करने की सूरत में धमकी दे रहे है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static