फार्म हाउस में काम करने वाले 3 मजदूरों की हत्या, अलग-अलग जगह पर मिले शव(Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 05:10 PM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना बल्लभगढ़ मार्ग पर बने एक फार्म हाउस पर तीन मजदूरों की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या की गई। तीनों के शव फार्म हाउस में ही अलग-अलग जगहों पर पड़े मिले। आशंका जताई जा रही है कि लूट के इरादे से मजदूरों की हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लिया है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मुआयना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक हत्या को कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सोहना ग्रास फार्म हाउस में काम करने वाले तीनों मजदूरों में से एक का शव रसोई में पड़ा था। जबकि अन्य दो मजदूरों के शव पास के ही खेत में पड़े थे। सोहना ग्रास फार्म हाउस को खेड़ला निवासी सतवीर ने लीज पर ले रखा हैl वह इसी फार्म हाउस पर यह तीनों मजदूर काम करते हैंl बीती रात सतबीर किसी काम से बाहर गया हुआ था सुबह आकर देखा तो तीनों मजदूरों के शव फार्म हाउस में पड़े हुए मिलेl अभी तक इस मामले में हत्या के कारण क्या है यह एक जांच का विषय बना हुआ है।महिला ने बताया कि वह जब वह फार्म हाउस में गई तो उसने देखा कि वहां पशु खुले हुए हैं अौर मजदूरों के शव अलग-अलग जगह पर पड़े हुए हैं।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार तीनों युवकों की हत्या गर्दन दबा कर की गई है। वहीं मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है। तीनों युवकों की उम्र 25 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static