हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से पशुओं की मौत, बिजली निगम व पुलिस पर लगाए लापरवाही के आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:35 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : दादरी शहर के कलियाणा मोड़ के पास टूटकर जमीन पर पड़े 33 हजार वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आने से भैंस, दो कुत्तों व सांप की मौत हो गई। पशुपालक ने बिजली निगम व पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए रोष जताया है। पशुपालक का आरोप है कि हादसा होने के बाद भीअभी तक ठीक नहीं किया गया है, जिसके चलते और बड़ा हादसा होने का अंदेशा बना हुआ है।

शहर निवासी प्रवीण ने बताया कि उसका बेटा कलियाणा मोड़ व महेंद्रगढ़ चौक के बीच स्थित खाली पड़ी जगह पर पशु चरा रहा था। उसने बताया कि वहां पर 33 हजार वोल्टेज बिजली लाइन का टूटकर नीचे गिरा हुआ था, जिसकी चपेट में आने से उसकी भैंस की मौत हो गई। वहीं बाद में वहां पर पहुंचे दो कुत्ते व एक सांप की भी बिजली तार की चपेट में आने से करंट लगने से मौत हो गई। 

पशुपालक ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी डायल 112 पर दी थी, लेकिन बाद में सीटी थाना पुलिस ने इसको सदर थाना क्षेत्र का एरिया बताया और सदर थाना पुलिस ने सिटी थाना क्षेत्र का मामला बताया। पशुपालक महिला का आरोप है कि बिजली निगम की लापरवाही के चलते तीन दिन से हाइवोल्टेज बिजली लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिरा हुआ है, लेकिन निगम द्वारा इसे ठीक नहीं किया गया जिसके चलते यह हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी तक तार को ठीक नहीं किया गया है जिसके चलते और बड़ा हादसा होने का डर बना हुआ है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static