बड़ा खुलासा: अमित का एक्सीडेंट नहीं हुई थी हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 03:23 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना महम रोड पर दो मई को हुए सड़क हादसे में हुई युवक अमित की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि अमित की जान सड़क हादसे में नहीं बल्कि जान से मारने की नियत ने जान बुझ कर एक्सीडेंट किया था और इसे हादसा दिखाने की किसीस की गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें अदालत में पेश किया गया जिन में तीन आरोपियों को जेल भेज दिया गया और एक आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि हत्या में इस्तमाल गाड़ी को बरामद किया जा सके।

मामले की जांच कर रहे गोहाना देवी नगर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि गोहाना के गीता कॉलोनी का रहने वाला युवक अमित बड़ी गाड़ी ( ट्रक ) चलाने का काम करता था और इस समय गोहाना की अनाज मंडी में चल रहे गेहूं के सीजन के दौरान गेहूं की बोरियों का उठान करता आ रहा था, लेकिन मंडी में गेहूं की बोरियों के उठान को लेकर दूसरे गाड़ी चालक हरी ओम का किसी बात को लेकर अमित के साथ एक मई को मंडी में कहासुनी हो गई जिस की रंजिश रखते हुए हरी ओम ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी गाड़ी से अमित की बाइक को दो मई को टक्कर मार दी जिसमें अमित की मोत हो गई।

पुलिस ने जांच के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ है पकडे गए सभी युवक गोहाना के रहने वाले है सभी को आज अदालत में पेश किया गया जिस में तीन युवक विनोद ,प्रवीण ,आज़ाद को जेल भेज दिया और मुख्य आरोपी हरी ओम को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि हत्या में इस्तेमाल गाड़ी को बरामद किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static