एमएलए हॉस्टल में विधायक की गाड़ी जलाने का मामला: चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा मुख्य आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 09:04 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा एमएलए हॉस्टल में भाजपा विधायक प्रमोद कुमार विज की गाड़ी को आग लगाने वाले आरोपियों में से मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी चरणजीत सिंह विर्क ने बताया कि विधायक के गनमैन और ड्राइवर के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पीछा करते हुए आरोपियों ने एमएलए हॉस्टल में पार्क की गई गाड़ी को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ दो अन्य लोग भी वारदात में शामिल थे, उनकी तलाश की जा रही है।


एसपी क्राइम केतन बंसल ने बताया कि सेक्टर-10 में एमएलए की गाड़ी और आरोपी हिमांशु की गाड़ी के साथ मामूली सी भिड़ंत हो गई थी। हिमांशु और उसके साथी नशे में थे, पहले उन्होंने गाड़ी का पीछा किया और रात करीब 12:30 बजे गाड़ी के शीशे तोड़े और गाड़ी को आग लगाकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी। 

सीसीटीवी कैमरा को जांचा गया तो एक गाड़ी का नंबर सामने आया। यह गाड़ी नंबर कई जगह बिका हुआ था। अंत में हिमांशु नामक व्यक्ति को अर्जुंदा पार्क के पास से नाके के दौरान उसी गाड़ी में गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल उसके दो साथियों की तलाश जारी है और कल हिमांशु को जिला अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। अब पुलिस हिमांशु के साथी मनीष और टिल्लू की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बता दें कि पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज मंगलवार को चंडीगढ़ आए थे। यहां एमएलए हॉस्टल की पार्किंग में खड़ी उनकी फॉच्र्यूनर गाड़ी को कुछ बदमाशों ने आग लगा दी थी। मंगलवार की रात उनका ड्राइवर व पीए गाड़ी लेकर एमएलए हॉस्टल में रुके हुए थे। इसी दौरान गाड़ी में आग लगा दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

सकते में आ गए थे प्रमोद विज
वहीं इस घटना को लेकर विधायक प्रमोद विज भी सकते में आ गए थे। उनका कहना था कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है, फिर भी ऐसी घटना से वे अचंभित हैं। वहीं पुलिस व विधानसभा के अधिकारियों का कहना था कि यह कारनामा रंजिशन ही किया गया लग रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static