सोनीपत: कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या हुई 1118, बदलते मौसम में बढ़ सकते हैं मामले

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 01:03 PM (IST)

गोहाना(सुनील): सर्दी का मौसम में कोरोना वायरस दोबारा से अपना असर दिखाने लगा है। लगातार कोरोना वायरस मरीजों के आंकड़ों में वृद्धि देखने को मिल रही है इसको रोकने के लिए गोहाना में अधिकारी और डॉक्टर तैयारी कर रहे हैं। अब मेडिकल डॉक्टर कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों में रिक्स नहीं ले रहे और तुरंत गांव खानपुर में स्थित बीपीएस महिला मेडिकल में भेज रहे हैं, या कोविड-19 सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।

गोहाना नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर कर्मवीर ने कहा कि अभी तक गोहाना में 1118 कोरोना मरीज मिल चुके चुके हैं पहले भी तैयारी पूरी थी, लेकिन अब फिर तैयारी पूरी कर ली गई है. हमारे पास कोविड-19 सेंटर महिला मेडिकल कॉलेज हैं जिनमें मरीजों को रखा जा सकता है सैनिटाइजर और मास्क हमारे पास भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं कोरोना वायरस के केस जरूर बढ़ रहे हैं लेकिन हमने देखना है कि कोरोना वायरस से मौत कितनी हो रही है हमारी मौत का आंकड़ा बिल्कुल कम रहा है इससे भयभीत होने की जरूरत नहीं है सर्दी में अगर खांसी-जुकाम के लक्षण ज्यादा दिखाई दे तो तुरंत डॉक्टर की सलाह लें और अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं। 

ज्यों ज्यों सर्दी दस्तक दे रही है,त्यों ही कोरोना के मामलों में भी वृद्धि होती हुई नजर आ रही है और गोहाना में सिविल हॉस्पिटल  मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है मेडिकल प्रशासन  का मानना है कि सर्दी के मौसम में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने की संभावना हो जाती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static