गेस्ट हाऊस चलाने को लेकर युवक-युवती में हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 08:54 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): बड़खल चौक पर एक गेस्ट हाउस खोलने को लेकर दो पक्षों में एक विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। इस मारपीत की वीड़ियो सोशल मीड़िया पर खूब वायरल हो रही है। झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और इस मामले में कार्यवाही करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

गेस्ट हाऊस को लेकर पहले भी हो चुका है विवाद

जानकारी के अनुसार बड़खल चौक स्टेशन के नजदीक तनु नामक युवती ने एक ओयो होटल खोला हुआ है। पुलिस को दी शिकायत में तनु ने कहा है कि नरेंद्र नामक व्यक्ति उसके गेस्ट हाउस पर आया और उसे यह कहकर धमकाने लगा कि उसने यहां गेस्ट हाउस क्यों खोला है। दरअसल नरेंद्र भी एक गेस्ट हाऊस चलाता है। गेस्ट हाउस खोलने को लेकर ही नरेंद्र और तनु के बीच विवाद शुरू हुआ यही विवाद मारपीट का कारण बना। पुलिस ने इस मामले में तनु की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस जांच अधिकारी कैलाश ने बताया कि दोनों पार्टियों के बीच गेस्ट हाउस  चलाने को लेकर विवाद हुआ था और इसी विवाद में दोनों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की गई थी। इसके बाद दोनों के बीच वहां एक बार फिर से झगड़ा हो गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम का खुलासा पुलिस ने नहीं क्या है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static