दर्दनाकः मारुति शोध केंद्र में लगी आग, दो कर्मचारियों की दम घुटने से मौत, परिवार में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 08:43 PM (IST)

रोहतक(दीपक): आईएमटी स्छित मारुति शोध केंद्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब अचानक केंद्र में आग लग गई। आग का तांडव देख कर्मचारियों में डर का माहौल पैदा हो गया। उसी दौरान दम घुटने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई और शव को रोहतक के पीजीआई में पोस्टामार्टम के लिए रखवाया गया।

वहीं मामले को लेकर अब अन्य कर्मचारी मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, आईएमटी क्षेत्र में मारुति के शोध केंद्र में शोर्ट सर्किट के कारण 10 नंबर बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड को भी मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया।

इस दौरान शोध केंद्र के कर्मचारी बिहार के रहने वाले अर्जुन व उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोज बिल्डिंग में फंस गए। आग पर काबू पाने के बाद इन्हें देखा गया और आनन-फानन में रोहतक पीजीआई में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कंपनी के एक अन्य कर्मचारी रामू ने बताया कि दोपहर को लंच के समय आग लगने की सूचना मिली थी। कंपनी में जो आग बुझाने के यंत्र थे उनका भी प्रयोग किया गया तथा फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया गया। लेकिन इसमें 2 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static