ऐसे लोगों से सावधान ! पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर लूट लिए पैसे

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 08:44 AM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में लुटेरे अपने मनसूबों में कामयाबी पाने के लिए नए-नए तरीके खोजने लगे हैं। ताजा मामला लाल बत्ती चौक स्थ्ति पंजाब नेशनल बैंक से जुड़ा है। जहां दो बदमाशों ने पहले एक छात्र का अपहरण किया और फिर बड़े ही शातिराना तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बातों में उलझाकर छात्र को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें नशीला पदार्थ था । उसके बाद छात्र से 20 हजार रुपये लुट लिए। आरोपियों ने बेहोशी हालत में छात्र को सिविल अस्पताल के पार्क में फेंका और फरार हो गए।

पार्क में बेसुध पड़ा देख एक व्यक्ति ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। होश आने पर छात्र ने स्टाफ नर्सों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों को सूचित किया। फिलहाल छात्र सिविल अस्पताल में दाखिल जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित तुषार ने बताया कि वह संजय कॉलोनी के अपने परिवार के साथ रहता है और उसने 12वीं कक्षा की परीक्षा दी है। उसके पिता संजय कॉलोनी में चाट की रेहड़ी लगाते हैं। मां सुमित्रा ने बैंक में पैसे जमा कराने के लिए उसे 20 हजार रुपए दिए थे। वह पैसे जमा कराने लाल बत्ती चौक स्थित पीएनबी बैंक में गया था। उसने बैंक में पैसे जमा कराने के लिए फार्म भरा और लाइन में लग गया। तभी वहां एक युवक आया और उससे बातें करने लगा। वो युवक उसको बातों में उलझाकर बाहर ले आया। यहां पहले से एक युवक खड़ा था।

युवक कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। उसने गिलास में उसे कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे होश नहीं रहा। हल्के-हल्के होश में उसे दो युवक ये कहते सुन रहे थे कि इसको किसी बस में बैठाकर बाहर पार्सल कर देंगे। जब उसको दो बजे होश आया तो वो अस्पताल में दाखिल था। उसके पास पैसे और बैंक की कॉपी नहीं थी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static