खुलासा: प्रेमी ने डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर करवाई थी प्रेमिका के पति की हत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 03:41 PM (IST)

रेवाड़ी(पंकेस): शहर के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी विक्की की मौत उसी की पत्नी सुमन के प्रेमी ने सुपारी देकर करवाई थी। सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक आरोपी पटौदी की ढाणी जनौला निवासी मनोज उर्फ चोटी को रामपुरा थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए अदालत से रिमांड पर लिया है। मनोज वर्तमान में किसी अन्य मामले में भोंडसी जेल में बंद था। 

गौरतलब है कि करीब 2 वर्ष पूर्व 16 अप्रैल 2018 को शास्त्री नगर निवासी 25 वर्षीय विक्की अपने ही घर के अंदर ही मृत मिला था। मृतक की मां बैयजंती के अनुसार विक्की शराब पीने का आदी था। उस समय परिजनों ने विक्की की मौत को सामान्य समझते हुए बिना पुलिस कार्रवाई व पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया था।

27 जनवरी को खुला मौत का राज
 पुलिस ने बताया कि जनवरी माह में गुरुग्राम के सैक्टर-53 थाना पुलिस ने सिकंदरपुर से पटौदी निवासी मनोज उर्फ चोटी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में मनोज ने अप्रैल 2018 में शास्त्री नगर निवासी विक्की की हत्या करना कबूल किया था। इस हत्या में विक्की की पत्नी सुमन भी शामिल थी। गुरुग्राम पुलिस से जानकारी मिलने के बाद रामपुरा थाना पुलिस ने विक्की की मां बैजयंती की शिकायत पर पटौदी निवासी विक्रम, पटौदी की धारा कालोनी निवासी कुलदीप व विक्की की पत्नी सुमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

आरोपी पत्नि व साथी आरोपियों की है तलाश 
रामपुरा थाना एस.एच.ओ. भारतभूषण ने बताया कि विक्की की पत्नी के अनीश नाम के युवक के साथ अवैध संबंध थे। अनीश ने मनोज उर्फ चोटी को विक्की की हत्या करने के लिए डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी थी। वारदात की रात मनोज ने अपने साथियों के साथ विक्की की हत्या कर दी थी तथा फरार हो गए थे। इस मामले में आरोपी पत्नी, अनीश व हत्या करने वाले अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है तथा जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static