स्विफ्ट डिजायर से अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद बरामद, किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 01:47 PM (IST)

पानीपत : सीआईए स्टाफ ने किशनपुरा क्षेत्र में चैकिंग के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार से अवैध देशी पिस्तौल व जिंदा रौद बरामद किया है। जिस पर पुलिस ने गाड़ी के चालक को अरैस्ट कर लिया है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

सी.आई.ए. की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि किशनपुरा के एरिया में एक व्यक्ति अवैध देसी पिस्तौल लिए स्वीफ्ट डिजायर कार में घूम रहा है। यदि कोई नाकाबंदी करके जांच की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। जिस पर पुलिस की टीम ने किशनपुरा एरिया में जाकर नाका लगाया तथा वाहनों की जांच का कार्य शुरु कर दिया। कुछ ही देर बाद सामने से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को पुलिस टीम ने इशारा करके रुकवाया तो चालक ने कुछ दूरी पर जाकर वाहन को रोका।

जब पुलिस द्वारा कार की मौके पर तलाशी ली गई तो उस दौरान कार में से एक अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद मिला। जिस पर पुलिस ने कार चालक को काबू करके पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सागर पुत्र धीरज निवासी सैक्टर-12 हुड्डा के तौर पर दी। जब पुलिस ने आरोपी से बरामद हथियार व जिंदा रौंद बारेलाइसेंस पेश नहीं कर सका। जिस पर पुलिस ने अवैध देसी पिस्तौल, एक जिंदा रौंद व स्विफ्ट डिजायर कार को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा रजिस्टर किया गया व आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static