नमाज पढ़ने को लेकर दिए बयान से पलटे CM, कहा- खुले में अता करने से नहीं लगाई रोक

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 12:09 PM (IST)

दिल्ली(ब्यूरो): गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मस्जिद या घर में नमाज पढ़ने के अपने बयान से पलट गए हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की बात नहीं की है। अगर किसी को खुले में नमाज पढ़ने में परेशानी आ रही है तो वो पुलिस प्रशासन से संपर्क करें।' यह बात खट्टर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर कही है। मुख्यमंत्री दस दिन के विदेश दौरे पर जा रहे थे। 

CM खट्टर की नसीहत, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं पढ़ी जाएगी नमाज(Video)

मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि आजकल खुले में नमाज ज्‍यादा पढ़ी जा रही है। राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था लागू कराना उनका काम है। ऐसे में  हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी सिर्फ मस्जिद या ईदगाह में ही नमाज पढ़ी जानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि नमाज पढ़ने के लिए स्थान की कमी हो तो लोगों को निजी स्थानों पर पढ़नी चाहिए। लोग इस पर आपत्ति जताते हैं, जिस पर सावधानी बरतनी होगी। यदि किसी को किसी भी प्रकार की आपत्ति है तो प्रशासन व पुलिस को अवगत करा सकता है।

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम के सेक्‍टर 53 में मुसलमानों के खुले में नमाज पढ़ने का कुछ युवकों ने विरोध किया था। यहां तक कि नमाज पढ़ रहे लोगों को धमकाकर भगा दिया थ्‍ाा। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static