भीषण सड़क हादसा: ओवर स्पीड गाड़ी फ्लाइओवर से गिरी, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 01:38 PM (IST)

जींद:  जींद के नरवाना रोड फ्लाइओवर पर ओवर स्पीड गाड़ी फ्लाइओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में जहां एक की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने घायलों को पीजीआइ रोहतक पहुंचाया। घायल युवकों ने गाड़ी चालक पर लापरवाही करने का मामला दर्ज करवाया है। 

गांव जामनी निवासी प्रदीप ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त गांव जामनी निवासी सोनू पुत्र धर्मबीर, सोनू पुत्र महासिंह, रविंद्र, राकेश के साथ 17 मार्च को गाड़ी में सवार होकर जींद आए हुए थे। गाड़ी को गांव जामनी निवासी सोनू पुत्र महासिंह चला रहा था। जींद आने के बाद वह नरवाना के लिए निकले थे। जब वह बाईपास होते नरवाना जा रहे थे तो सोनू गाड़ी को तेज चला रहा थ।

गाड़ी को धीमी चलाने के लिए कई बार सोनू को उन्होंने टोका भी, लेकिन वह माना नहीं। जब वह फ्लाइओवर से निकल रहे थे तो गाड़ी की तेज स्पीड होने से अनियंत्रित हो गई और फ्लाइओवर की दीवार से टकराते हुए लगभग 20 फुट नीचे जा गिरी। मामले के जांच अधिकारी एसआइ रविंद्र कुमार ने बताया कि कार चालक सोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static