धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहे थे चार लोग, रास्ते में मिली दर्दनाक मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 01:43 PM (IST)

जींद: जींद में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन युवक और एक बुजुर्ग साधू शामिल है। हादसा उस वक्त का है, जब अंबाला के ये चारों एक कार में सवार हो राजस्थान जा रहे थे। जींद में भिवानी रोड पर सुबह इनकी कार की एक स्कूल बस के साथ टक्कर हो गई। इसके बाद चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस टीम भी पहुंच गई। शवों को जींद के सामान्‍य अस्‍पताल पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

मृतकों की पहचान अंबाला जिले के गांव स्योंती के 26 वर्षीय बंटी, 70 वर्षीय बाबा गणेश नाथ, 35 वर्षीय रामस्वरूप और 45 साल के रामकरण के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार ये चारों एक स्विफ्ट डिजायर कार में राजस्थान में एक धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के लिए जा रहे थे। जब जींद-भिवानी रोड पर गांव खांडा खेड़ी के पास पहुंचे तो एक निजी स्कूल की बस के साथ इनकी कार की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी।

हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। लोगों ने बड़ी मुश्किल से शवों को कार से निकालकर जींद के सामान्‍य अस्‍पताल भिजवाया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे की वजह कोहरे को बताया जा रहा है। बहरहाल, पोस्टमॉर्टम के लिए उनके परिजनों के आने का इतजार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static