सत्य साईं संजीवनी चाइल्ड हार्ट केयर अस्पताल पहुंचे सचिन तेंदुलकर, देश के नाम दिया संदेश

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 03:37 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग):महान बल्लेबाजों में शुमार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पलवल के बघौला स्थित सत्य साईं संजीवनी चाइल्ड हार्ट केयर अस्पताल का दौरा किया। वहां आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन बच्चों से मुलाकात की, जिनका इस अस्पताल में हार्ट का ऑपरेशन किया गया था। पिछले छ महीनों में यहां हुए सभी ऑपरेशन के सफल होने पर अस्पताल प्रबंधन को बधाई भी दी। सचिन ने कुछ बच्चों को अपने हाथों से सर्टिफिकेट तथा खिलौने भी दिए।
PunjabKesari
तेंदुलकर ने देश के नाम संदेश देते हुए कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते हैं। देश के प्रत्येक बच्चे का जीवन महत्वपूर्ण है इसलिए सभी को मुस्कुराते देखना हमारा ख़्वाब है। दूसरों का दिल बचाने से पहले हमारा अपना दिल बहुत बड़ा होना चाहिए। तेंदुलकर ने देशवाशियों से चैरिटेबल अस्पताल की दिल खोलकर मदद करने की अपील की।
PunjabKesari
सत्य साईं संजीवनी चाइल्ड हार्ट केयर अस्पताल लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। देश के कोने-कोने से हार्ट का इलाज कराने के बाद परिजन अस्पताल प्रबंधन के लिए विशेष आभार प्रकट कर रहे हैं। जिन बच्चों के यहां पर ऑपरेशन हुए हैं, उनमें अधिकांश का कहना है कि जब वे हर जगह से निराश हो गए थे तब इस अस्पताल ने उन्हें न केवल सहारा दिया बल्कि मुफ्त अॉपरेशन करके जीवन को बचाया है।
       


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static