डांसर सपना चौधरी पर तंवर का बयान- कोई कहीं भी घूम सकता है

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 05:26 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का खंडन करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर को तंवर ने चंडूखाने की खबर बताई है। वहीं हरियाणा में बीएसपी विधायक टेकचंद शर्मा के पार्टी से निष्कासन मामले में तंवर ने कहा कि बसपा जैसी छोटी-छोटी पार्टियों को वोट देकर हरियाणा की जनता अपना वोट खराब न करे।

दरअसल, साइबरसिटी गुरुग्राम के एक होटल में हरियाणा कांग्रेस लिगल सेल की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तंवर ने अधिवक्ताओं से अपील किया कि वे गरीबों-बेसहारों की मदद करें। साथ ही प्रदेश सरकार की गलत नीतियों का जम कर विरोध करें।

PunjabKesari


सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल होने की खबर चंडू खाने की
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर को  प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने इसे चंडू खाने की खबर बताया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी घूम सकता है। बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी और कांग्रेस का प्रचार करने का दावा किया था।

हरियाणा में बीएसपी विधायक टेक चंद शर्मा को लेकर चल रहे पार्टी में गतिरोध के मामले में अशोक तंवर ने हरियााणा की जनता से अपील किया कि वे बसपा जैसी छोटी छोटी पार्टियों को वोट देकर अपना मत खराब न करें। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा में भाग न लेने के पीछे अशोक तंवर ने अपनी सिरसा की तय कार्यक्रम का हवाला देकर मामले को गोल मोल कर दिया। आपको बता दें कि 30 जून से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेवात में तीसरी रथयात्रा निकाल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static