होटल पर हुए झगड़े दौरान मालिक के पिता की हत्या, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 03:30 PM (IST)

पलवल (दिनेश): राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली गेट के समीप स्थित ग्रांड प्रकाश ढ़ाबा पर झगड़ा हो गया। झगड़े में ढाबा मालिक के पिता के साथ मारपीट की गई। घायलावस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वारदात सोमवार रात करीब 10 बजे की है। रात को तेज आंधी के दौरान गत्ते की सीलिंग खाना खा रहे लोगों के पास गिर गई, जिसके कारण विवाद हो गया। गुस्साए लोगों ने ढाबा पर तोड़ फोड़ भी की।

शहर थाना पुलिस ने तीन नामजद ​सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। भवन कुंड चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी पराग चुटानी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह दिल्ली गेट के समीप ग्रांड प्रकाश के नाम से होटल चलाता है। सोमवार 25 अप्रैल की रात को करीब 10 बजे होटल पर कुछ लोग खाना खा रहे थे। उसकी दौरान तेज आंधी आ गई। आंधी के दौरान गत्ते की सीलिंग खाना खा रहे लोगों के पास गिर गई। गुस्साए लोगों ने सीलिंग को खींचकर तोड़ना शुरू कर दिया। उन्होंने रोका तो आरोपियों ने होटल में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। टेबल व कुर्सियां इधर-उधर फेंक दी।

आरोपियों ने मेरे, मेरा भाई दीपक कटारिया, सन्नी मखीजा, समीर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उनके पिता रणवीर चुटानी मौके पर आ गए और बीच बचाव का प्रयास किया। आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट तथा उसके पेट व छाती में चोट मारी। घायलावस्था में उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आदर्श कॉलोनी निवासी मनोज, अनिल, राजेंद्र, तीन महिलाओं सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static