ट्रॉले और कार की टक्कर से हुआ भीषण सड़क हादसा, वाहनों में लगी आग से झुलसे लोग

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 02:53 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी-जैसलमेर हाइवे एनएच-11) पर ट्रॉला और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद जोर का धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई। आग की वजह से कार में सवार 5 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

आग लगने के बाद कार से बाहर नहीं निकल पाई सवारियां

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार तड़के करीब 1 बजे एक कार नारनौल की तरफ से आ रही थी और ट्रॉला रेवाड़ी से नारनौल की तरफ जा रहा था। तभी पीथड़ावास के पास दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि तुरंत दोनों वाहनों में आग लग गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे, जिन्हें कार से बाहर निकलने का मौका ही नहीं लगा और सभी बुरी तरह झुलस गए। हाइवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और बुरी तरह झुलसे लोगों को एंबुलेंस की मदद से तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत के चलते पांचों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। हादसे में झुलसे लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

कार के साथ ही ट्रॉले का अगला हिस्सा भी जलकर हुआ राख

इस हादसे में कार पूरी तरह राख हो गई, जबकि ट्रॉले का अगला हिस्सा (केबिन) भी पूरी तरह जल गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर के बाद जोरदार का धमाका हुआ और फिर दोनों वाहनों में आग लगी गई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static