तंवर के बयान पर विज का पलटवार, कहा- दूसरों को नसीहत न दें, अपनी चिंता करें

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 11:45 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): चौटाला बंधुअों अौर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बीच छिड़ी जुबानी जंग की आग में अब अन्य पार्टियों के विपक्षी नेता भी अपने हाथ सेंकने लगे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने चौटाला-विज विवाद को नूरा कुश्ती कहकर इसका केजरीवाल के माफी प्रकरण जैसा हश्र होने की बात कही है। इस पर विज ने तंवर पर अपनी ही पार्टी में हाशिए पर धकेले जाने की बात कहकर अपनी चिंता करने को कहा है। 

झज्जर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने चौटाला और विज के विवाद पर चुटकी लेते हुए इसे नूरा कुश्ती यानी फ्रेंडली मैच करार दिया था उन्होंने ये भी कहा था कि जिस तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले अपने विरोधियों पर आरोप प्रत्यारोप लगाए और उसके बाद माफियां मांगी, ठीक उसी तरह चौटाला और विज एक दूसरे से माफी मांगते और माफियां देते नजर आएंगे। 

तंवर के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि तंवर को उनकी अपनी ही पार्टी में डंडे पड़े, सिर फटा और वो मामला आज तक चल रहा है। इन्हें तो दूसरों के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। विज ने कहा कि हमारी चिंता छोड़कर वो पहले अपनी चिंता कर लें। रैलियों पर भी चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस अलग-अलग धड़ों में बंटी हुई पार्टी है। इनका वजूद अब खत्म हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static