कर्मचारियों ने किया रोष प्रदर्शन, जिलाउपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2019 - 02:14 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में श्रमिकों की मांग को लेकर एटक के बैनर तले सैकड़ों कर्मचारियों ने कमला नेहरू पार्क से लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला और ज्ञापन सौंपा। कर्मचारियों का आरोप है कि पिछले 1 साल में अलग-अलग कंपनियों और संस्थाओं के अंदर कर्मचारियों के साथ गलत व्यवहार हुआ है तो कर्मचारियों को बेवजह नौकरी से भी निकाला है इसी को लेकर संगठित रूप में आज अलग-अलग कंपनियों और संस्था के कर्मचारियों ने एटक के बैनर तले पैदल मार्च निकालकर अपना प्रदर्शन किया।

PunjabKesari, Work, Employee, memorandum

कर्मचारियों की मांग है कि जो ज्ञापन प्रशासन को सौंपा था उस पर अभी किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके चलते कर्मचारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है यही नहीं नौकरी से निकाले कर्मचारी अब तक बेरोजगार हैं जिसके चलते उनकी घर की माली हालत भी खराब हो रही है तो मानसिक और शारीरिक तौर पर भी कर्मचारियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

PunjabKesari, Work, Employee, memorandum

इस प्रदर्शन में सेक्टर 47 डीपीएस से निकाले गए ड्राइवर और कर्मचारियों ने भी प्रदर्शन किया। डीपीएस से निकाले गए कर्मचारियों आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने अभी तक किसी भी कर्मचारी को वापस नहीं लिया है और यही नहीं जिला प्रशासन की तरफ से जो आश्वासन दिया गया था उस पर भी किसी तरह की कोई कार्यवाही अभी तक नहीं हुई है। कर्मचारियों ने जिलाउपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और कहा कि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई। तो आने वाले दिनों में बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने पर मजबूर होगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static