घर में सो रहा था युवक, तभी 2 बदमाशों ने गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 01:32 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): हरियाणा के c में एक युवक की घर में घुसकर हत्या करने का मामला सामने आया है। रात के समय दो अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे युवक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बड़ी आसानी से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। मामला बहादुरगढ़ के जसौर खेड़ी गांव का है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय सोमबीर के रूप में हुई है।

सोमबीर गांव में ही खेती-बाड़ी का काम करता था। रात के समय वह अपने घर में बने कमरे में सो रहा था। करीब 2:30 बजे दो बदमाश घर में दाखिल हुए और बड़ी आसानी से उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर उसके परिवार के बाकी अन्य सदस्य बाहर निकले तो उन्होंने आरोपियों को मोटरसाइकिल पर भागते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सोमबीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने उसी समय इलाके की नाकाबंदी भी की, लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ा रही हैं। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static