लड़की की दुख भरी दास्तां सुन भावुक हुए सीएम खट्टर, मंच पर निकले अांसू

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 10:08 AM (IST)

करनाल(मेन पाल) हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मंच पर एक युवती की दुखभरी दास्तां सुन भावुक हो गए, दरअसल लड़की के पिता की हार्ट सर्जरी के लिए सीएम ने उनकी 2 लाख रुपए की मदद की, गतदिवस सीएम नगर निगम चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर पहुंची युवती ने खट्टर की इस दरियादिली को सारी  पब्लिक के सामने बताया जिसके बाद सीएम खट्टर भावुक हो गए और युवती को लगे लगाते हुए अपने आंसू पोंछे।

PunjabKesari, rachna
सीएम ने अनजान होते हुए भी की थी मदद
रचना ने बताया कि उनके पिता दिल्ली के जिस अस्पताल में पिता भर्ती थे, हार्ट सर्जरी के लिए डॉक्टर ने करीब दो लाख का खर्च बताया था, कई जगह पर मदद के लिए भठकी लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली। फिर वहां के एक डॉक्टर के पत्रकार भाई ने रास्ता दिखाया और सीएम खट्टर से बात कराई। सीएम से बात होने के तीन- चार घंटे के बाद ही उसके खाते में दो लाख रुपए की राशी आ गई, जिसके बाद पिता का इलाज करवाया गया। रचना ने कहा कि सीएम ने बिना जान पहचान के ही उनकी इतनी बड़ी मदद की है, जिससे साफ जाहिर होता कि उस इंसान का दिल कितना अच्छा होगा। 

PunjabKesari, patient
आंसू पोंछ कही ये बात
मंच से संबोधन के दौरान सीएम ने रुमाल से अपने आंसू पोंछे और सबको कहा कि अगर उन्हें भी किसी क मदद करने का मौका मिलता है तो चुंके नहीं जरूरत मंद की मदद को जरूर हाथ बढ़ाएं। 

 

 

 

 

 

  


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static