गोद ली 24 बेटियों के साथ हैदराबाद की बेटी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरा पिता

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 06:11 PM (IST)

रोहतक(दीपक)- हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार के उपरांत हत्या के बाद से देशभर में गम का माहौल फैला हुआ है। दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद लोग अपना खुलकर विरोध जाहिर कर रहे हैं और आरोपी व्यक्तियों के प्रति कड़ी से कड़ी सजा देनें की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हरियाणा  के पूर्व हॉकी खिलाड़ी अजीत पाल नांदल ने भी अपनी 21 छात्राओं के साथ मिलकर रोहतक में कैंडल लाइट विरोध मार्च निकाला।

PunjabKesari

हाथ में मोमबत्ती लिए भारतीय हॉकी टीम के सदस्य रहे अजित नांदल अभी तक 24 बेटियों को गोद ले चुके। इन 24 बेटियों के साथ मिलकर आज उन्होंने रोहतक की सड़को पर कैंडल मार्च कर प्रशासन से पीड़िता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

अजित नांदल ने कहा कि उनकी 24 बेटियां हैं लेकिन आज बेटियां समाज में असुरक्षित है और जिस तरह की घटना हैदराबाद में हुई उसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है। इस तरह की घटना करने वाले लोग समाज के लिए घातक कीड़े हैं। उनको जल्द से जल्द खत्म करना होगा।  उनकी मांग है कि हैदराबाद जैसी घटनाएं करने वाले लोगों को सरकार जल्द से जल्द फांसी के तख्ते पर चढ़ाए ताकि समाज में इस तरह के मानसिकता के लोगों के लिए एक संदेश दिया जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static